आम जनता होती है मास्क के लिए टारगेट,पुलिस बेपरवाह

फतेहपुर पुलिस का बिना मास्क का साफ सुथरा चेहरा क्या इनकी कोई जांच नही या इनको नही होगा कोरोनाफतेहपुर, जिले में आपने हर चौराहे पर पुलिस को खड़े हुए देखा होगा, पुलिस का काम चौराहे पर सतर्कता बरतना है ताकि वहां पर किसी भी तरह का कोई जाम न लगे इसके अलावा अगर कोई ट्रैफिक नियमों

फतेहपुर पुलिस का बिना मास्क का साफ सुथरा चेहरा 
क्या इनकी कोई जांच नही या इनको नही होगा कोरोना
फतेहपुर, जिले में आपने हर चौराहे पर पुलिस को खड़े हुए देखा होगा, पुलिस का काम चौराहे पर सतर्कता बरतना है ताकि वहां पर किसी भी तरह का कोई जाम न लगे इसके अलावा अगर कोई ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करता तो नियमों की जानकारी देना और न मानने वालों का चालान करना पुलिस का काम है लेकिन इसके बावजूद भी लगातार कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी नजर आ रहे हैं जिनको किसी भी तरह के प्रशासन का कोई डर नहीं है वह साफ तौर पर इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं न ही उनके सर पर हेलमेट होता है और न ही वह मास्क पहनते हैं । 

किस तरह से पुलिस के 2 जवान जिले के जिला चिकित्सालय के सामने घूम रहे हैं जिले में लगातार कोरोनावायरस के संक्रमित बढ़ रहे हैं लेकिन इन पुलिसकर्मियों पर किसी तरह का कोई डर नहीं है न ही इसके चेहरे पर मास्क लगा है और न ही सर पर हेलमेट है भले ही हेलमेट का डर नहीं है लेकिन मास्क की आवश्यकता जरूर है । आम इंसान होता तो तुरंत ही उसका चालान कर दिया जाता लेकिन जनता का चालान करने वालों का चालान कौन करेगा ?? यह तो दूसरों का चालान करने वाले हैं क्या अधिकारियों की नजर इन पर नहीं पड़ेगी या अधिकारी इन लोगों को देख कर अपनी आंखें बंद कर लेते हैं । जहां एक तरफ योगी सरकार में अपने पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन को लोगों के ऊपर मास्क लगाने की ठेकेदारी दी है वहीं दूसरी तरफ पुलिसकर्मी ही इन नियमों को तोड़ने में लगे हैं क्या इसी तरीके से सूबे के मुख्यमंत्री के आज्ञा का पालन होगा क्या इसी तरह से लगातार पुलिसकर्मी ही नियमों की धज्जियां उड़ाते रहेंगे ।

About The Author: Swatantra Prabhat