सपा ने शुरू किया घर-घर दस्तक अभियान

आसिम अली बांगरमऊ-उन्नाव। समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रदेश और केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर विधानसभा क्षेत्र पार्टी इकाई ने घर-घर दस्तक देने का अभियान प्रारंभ किया। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अर्जुनलाल दिवाकर ने बताया कि यह अभियान आगामी 25 जुलाई तक चलेगा। आज श्री दिवाकर के

आसिम अली


बांगरमऊ-उन्नाव। समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रदेश और केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर विधानसभा क्षेत्र पार्टी इकाई ने घर-घर दस्तक देने का अभियान प्रारंभ किया। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अर्जुनलाल दिवाकर ने बताया कि यह अभियान आगामी 25 जुलाई तक चलेगा। आज श्री दिवाकर के नेतृत्व में करीब एक दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं ने नगर के मोहल्ला पन्नी टोला व कटरा में घर-घर पहुंच कर आम जनता से मिलने का अभियान चलाया।

कार्यकर्ताओं ने नागरिकों को पार्टी की ओर से जारी पत्रक भेंट किया और लोगों को सरकार की जनविरोधी नीतियों तथा विभिन्न योजनाओं की विफलताओं से अवगत कराया। अभियान में श्री दिवाकर के साथ पप्पू त्रिवेदी, राज कुमार निषाद, मान सिंह यादव, इनामुल हक व नरेश कुरील प्रधान आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat