केदारपुर की बेटी ‘गौरवी शुक्ला’ ने 87.50% के साथ हाईस्कूल परीक्षा की उत्तीर्ण।

केदारपुर की बेटी ‘गौरवी शुक्ला’ ने 87.50% के साथ हाईस्कूल परीक्षा की उत्तीर्ण। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। वह समय था जब लोग बेटियों को केवल घर के काम करने तक सीमित रखते थे। लेकिन आज के समय में बेटियां किसी भी तरह बेटों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नही है। शनिवार को यूपी

केदारपुर की बेटी ‘गौरवी शुक्ला’ ने 87.50% के साथ हाईस्कूल परीक्षा की उत्तीर्ण।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

वह समय था जब लोग बेटियों को केवल घर के काम करने तक सीमित रखते थे। लेकिन आज के समय में बेटियां किसी भी तरह बेटों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नही है। शनिवार को यूपी बोर्ड की परीक्षा में भी ऐसे ही देखने को मिला जहां बेटियों ने अपना परचम लहराया। केदारपुर निवासी दिनेश शुक्ला की बेटी गौरवी शुक्ला ने हाईस्कूल की परीक्षा में 87.50% अंक पाकर सफलता हासिल की। गौरवी ने इंग्लिश में 95 अंक पाकर एक नई इबारत लिखी।

गौरवी के इस सफलता पर विद्यालय और परिवार के लोग काफी खुश है। गौरवी ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती है। कहा कि समाज में भ्रष्टाचार और लापरवाही तथा महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव और अन्याय के खिलाफ वह कार्य करना चाहती है।

गौरवी ने बताया कि परिजनों और अध्यापको के सहयोग से सफलता मिली है। और यह क्रम आगे बढता रहे इसके लिए मै हमेशा लगन और ईमानदारी से अपना अध्ययन करती रहूंगी। और एक प्रशासनिक अधिकारी बनकर देश की सेवा करना चाहती हूं। गौरवी के इस सफलता और जज्बा को देखकर लोग शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे है।

About The Author: Swatantra Prabhat