मास्क न पहनने पर सुरियावां पुलिस ने कई लोगों के काटे चालान ।

मास्क न पहनने पर सुरियावां पुलिस ने कई लोगों के काटे चालान । बिना मास्क लगा घूमने वालों कटा चालान । सरस राजपूत( रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत अभोली बाजार में बिना मास्क लगाए जाने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए कई लोगों

मास्क न पहनने पर सुरियावां पुलिस ने कई लोगों के काटे चालान ।


बिना मास्क लगा घूमने वालों कटा चालान ।

सरस राजपूत( रिपोर्टर )


सुरियावां भदोही ।
उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत अभोली बाजार में बिना मास्क लगाए जाने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए कई लोगों के चालान किए। पुलिस की इस टीम को देख लोगों में अफरा – तफरी मची रही। बताते चले की कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा आये दिन लोगों को मास्क लगाने की बात कही जाती है। लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे है जो मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने मास्क न लगाने वाले लोगों को आड़े हाथों लेते हुए उनके चालान किए।

मास्क न पहनने पर सुरियावां पुलिस ने कई लोगों के काटे चालान ।

सुरियावां थाना के थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने हमराहीयो के साथ अभोली बाजार मे पहुंच कर चेकिंग अभियान चलाकर कई लोगों का बिना मास्क लगाए घूमने पर चालान किया। पुलिस की कार्रवाई को देख लोगों में अफरा – तफरी मच गई और गांव के अन्य रास्तो से जाते नजर आए। वाहन चालकों ने सोचा कि पुलिस कर्मी सिर्फ वाहनों के चालान काट रहे हैं, लेकिन पुलिस कर्मचारी बिना मास्क पहने वाले लोगों का भी चालान काट रहे थे।
साथ ही बिना मास्क पहनने वालो को कड़ी चेतावनी भी दी।सरकारी आदेश के अनुसार मास्क पहनना अनिवार्य है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस ने आम जनता से मास्क का प्रयोग करने को कहा है। साथ ही कहा गया है कि लोग शारीरिक दूरी बनाकर रखें व सेनिटाइजर का प्रयोग करें। भीड़भाड़ वाली जगह पर न जाएं।


About The Author: Swatantra Prabhat