थानाअध्यक्ष ने कांवड़ यात्रा को न निकालने की लोगों से अपील की।

थानाअध्यक्ष ने कांवड़ यात्रा को न निकालने की लोगों से अपील की। सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां थाना के थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र में जा – जा कर कांवड़ यात्रियों से अपील किया कि देश की सुरक्षा को देखते हुए इस वर्ष अपने घरों

थानाअध्यक्ष ने कांवड़ यात्रा को न निकालने की लोगों से अपील की।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां थाना के थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र में जा – जा कर कांवड़ यात्रियों से अपील किया कि देश की सुरक्षा को देखते हुए इस वर्ष अपने घरों में ही भोलेनाथ को जल चढ़ाएं। इस बार कोरोना महामारी को देखते हुए कांवड़ यात्रा को स्थगित करने की लोगो से अपील भी की। इस मौके पर कस्तुरी पुर चौराहे पर बड़ी संख्या में व्यापारी इकट्ठा होकर सड़क पर आ गए।

थानाअध्यक्ष ने कांवड़ यात्रा को न निकालने की लोगों से अपील की।

और सुरियावां थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने अपने हमराहीयों के साथ पहुंचकर जनता से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते इस बार कावड़ यात्रा को स्थगित किया गया है । क्योंकि कांवड़ यात्रा निकलने के बाद सामाजिक दूरी नहीं बन पाती है ।इसलिए आप लोग इस बार कांवड़ यात्रा को ना निकाले।

और सामाजिक दूरी को बनाकर रखें। घर से निकलते वक्त मास्क का प्रयोग करें। ताकि कोरोना जैसे महामारी से बचा जा सके। देश की सुरक्षा हम सबकी जिम्मेदारी है इसलिए स्थानीय प्रशासन का सहयोग करते हुए इस महामारी से लड़ने के लिए इस वर्ष घरों में ही रह कर भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करें।

About The Author: Swatantra Prabhat