जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दर्जनों घायल ।

जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दर्जनों घायल । ए •के • फरूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम गांव में देर शाम गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगडा हो गया। देखते ही देखते झगडा खूनी संघर्ष के रूप में तब्दील हो गया।जमकर चलें ईंट-पत्थर

जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दर्जनों घायल ।

ए •के • फरूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम गांव में देर शाम गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगडा हो गया। देखते ही देखते झगडा खूनी संघर्ष के रूप में तब्दील हो गया।जमकर चलें ईंट-पत्थर के दौरान दोनों पक्षों में लगभग दर्जनों लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चकवा घनश्याम गांव में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच चली आ रही रंजिश के दौरान गुरुवार को देर शाम दोनों के बीच हुई कहासुनी मारपीट मे तबदील हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर ईट-पत्थर चले।

खूनी संघर्ष में एक पक्ष से रामधर पाल,शेषधर पाल,जयप्रकाश पाल,राकेश पाल,लालती कुमारी, रमेशपाल, तो दूसरे पक्ष से राजेन्द्र पाल,महेंद्र पाल,नागेंद्र पाल पुत्रगण नन्हें पाल आदि घायल हो गये।मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने लाकर पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय चिकिसालय मेन उपचार हेतु. भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat