तेज रफ्तार बाइक की टक्कर मेें दों युवकों की मौत चार की हालत गंभीर

शैलेश यदुवंशी,खड्डा, कुशीनगर। हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बेलवनिया पेट्रोल पम्प के सामने एनएच 28 बी पर बुधवार की शाम करीब पांच बजे दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो तो वही एक महिला व युवक समेत तीन मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो

शैलेश यदुवंशी,खड्डा, कुशीनगर।

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बेलवनिया पेट्रोल पम्प के सामने एनएच 28 बी पर बुधवार की शाम करीब पांच बजे दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो तो वही एक महिला व युवक समेत तीन मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमे से इलाज के लिए ले जा रहे एक युवक की रास्ते मौत हो गई।


 मौके पर पहुँची पुलिस घायलों को पुलिस अपने कब्जे में लेकर उपचार के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पनियहवा की तरफ से आ रहे बाइक सवार सीमावर्ती बिहार के धनहा थानाक्षेत्र के दहवा गांव निवासी पिंटू साहनी जो हनुमानगंज थानाक्षेत्र के नौतार जंगल गांव निवासी प्रभु साहनी के घर से अपनी बहन व अपने बहन के बच्चों को लेकर घर जा रहा था कि बेलवनिया पेट्रोल पम्प के सामने पडरौना की ओर से आ रहे एक बाइक सवार से इनकी जोरदार टक्कर हो गई। 


दोनों बाइक सवार एनएच 28 बी की सड़क पर गिर गए। इसमें एक कि मौके पर ही मौत हो गई। इसकी पहचान नही हो पाई है। वही पिंटू की बहन के साथ उसके तीन बच्चे भी थे जिनका नाम अभी अज्ञात है वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वही राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। 


सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एसआई राजकुमार, कांस्टेबल वेदप्रकाश गोस्वामी, अभिषेक यादव, भानुशंकर, समीम आदि ने मौके पर पहुच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा घायलों को उचित उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तुर्कहा भेजा। 
एसआई ने बताया कि एक मृतक की पहचान अभी नही हो पाई है। वही दूसरा मृतक पिंटू साहनी पुत्र शुभनारायन उम्र 32 वर्ष पहचान धनहा थाना क्षेत्र के दहवा गांव के रूप में हुई है।

About The Author: Swatantra Prabhat