युवक ने कुछ लोगों पर मारपीट व छिनैती करने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी।

युवक ने कुछ लोगों पर मारपीट व छिनैती करने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी। अनिल कुमार( रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भगवान पुर नामक ग्राम के एक युवक ने कुछ लोगो के ऊपर मारपीट कर छिनैती करने तथा जान से मारने का

युवक ने कुछ लोगों पर मारपीट व छिनैती करने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी।

अनिल कुमार( रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भगवान पुर नामक ग्राम के एक युवक ने कुछ लोगो के ऊपर मारपीट कर छिनैती करने तथा जान से मारने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम आशीष कुमार सरोज पुत्र रामसजीवन निवासी भगवानपुर अपनी बहन के यहां से अपने भाई के साथ पचास हजार रुपया लेकर लौट रहा था,

रास्ते मे पहले से ही घात लगाए गांव के कुछ लोगो ने उसकी बाइक को रोककर उसे गाली देने लगे मना करने पर उसे जातिसूचक गालियां देते हुए गंभीर रुप से घायल कर उसका रुपया, सोने की चेन और कलाई घडी छीन लिए। ग्राम प्रधान विजय शंकर सरोज ने भी आरोपियों के ऊपर धमकी देने और महिलाओं के साथ छेडखानी का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि कोई घटना होती है तो इसके जिम्मेदार आरोपी लोग ही होंगे।

घायलावस्था में लोगो ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती किया गया। जहां उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat