तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने जीयनपुर गांव को किया सील।

तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने जीयनपुर गांव को किया सील। सरस राजपूत( रिपोर्टर ) भदोही। जिले में कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन के लोग भले ही सतर्कता बरतने के लिए निर्देश जारी की है लेकिन लोग मानी करने से बाज नही आ रहे है। और भदोही जिले में कोरोना के रोगियों की संख्या में लगातार बढोत्तरी

तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने जीयनपुर गांव को किया सील।

सरस राजपूत( रिपोर्टर )

भदोही।

जिले में कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन के लोग भले ही सतर्कता बरतने के लिए निर्देश जारी की है लेकिन लोग मानी करने से बाज नही आ रहे है। और भदोही जिले में कोरोना के रोगियों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है जो बहुत ही चिंताजनक है।

जिले में शुक्रवार को तीन मामले आने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गये और आनन फानन प्रशासन सक्रिय हुआ और जियनपुर गांव को सील किया जिससे इस गांव में न कोई आ सके न कोई बाहर जा सके। लेकिन यह सब केवल अब दिखावा मात्र रह गया है। क्योकि जिले में बाहर से आने वाले प्रवासियों की लापरवाही से संक्रमण में वृद्धि हो रहा है।

और प्रशासन के लोग प्रवासियों को होम क्वारटांइन के नाम पर छोड दिये है और लोग मनमानी करने से बाज नही आ रहे है। प्रशासन यदि सच में जिले को कोरोना के संक्रमण से बचाना चाहता है तो सख्ती में एकदम ढील न हो नही तो लोग ढील पा जाने पर मनमानी करने से बाज नही आ रहे है।

About The Author: Swatantra Prabhat