अमेठी मे जिला कांग्रेस कमेटी ने किया सांकेतिक धरना

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के गिरफ्तारी के विरोध मे हुआ धरना अमेठी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में सांकेतिक धरना- अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय गौरीगंज में किया गया। धरने मे उपस्थित लोगों ने अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के गिरफ्तारी के विरोध मे हुआ धरना

अमेठी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में सांकेतिक धरना- अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय गौरीगंज में किया गया। धरने मे उपस्थित लोगों ने अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी कि कड़ी निंदा की।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजस्थान से हजार बसो से प्रवासी मजदूरों को उत्तर प्रदेश लाने का एक सराहनीय प्रयास किया है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को 3 दिन पहले पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि हम एक हजार बसों से उत्तर प्रदेश के गरीब, मजदूर, श्रमिक, वंचित लोगों को लायेंगे और उत्तर प्रदेश लाने के लिए राज्य सरकार से नियमानुसार अनुमति भी माँगी। जो सूबे के मुख्यमंत्री को नागवार लगा। अनुमति प्रदान करने के बावजूद बसों को चलने न देने की स्थिति मे नोएडा जा रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को आगरा में गिरफ्तार कर लिया गया। अनिल सिंह ने कहा कि यह कदम असहाय,गरीब,श्रमिक विरोधी उत्तर प्रदेश सरकार व सूबे के मुखिया की हठधर्मिता को दर्शाता है।

सांकेतिक धरने में बैठे पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र,धर्मेंद्र शुक्ला ने जमकर योगी सरकार को कोसा

अंत मे जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने सम्बोधित करते हुए योगी सरकार से मांग की है कि 500 गाड़ियों (कारों )की अनुमति  दें तो अमेठी जिला कांग्रेस प्रवासी मजदूरों को उनके गन्तव्य तक मुफ्त में पहुचायेगी।

प्रदीप सिंघल ने कहा कि कांग्रेस ने सेवा व समर्पण करने का जो पाठ पढ़ाया है उसी रास्ते पर चलते हुए सदैव लोगों की सेवा करता रहूंगा। उक्त धरने में आई पी माली,सुरेश श्रीवास्तव, शत्रुहन सिंह,रामबरन कश्यप,अरविंद चतुर्वेदी,सुनील वर्मा, अनुज तिवारी, शशिकांत तेली उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat