दो पक्षों के बीच जमकर हुए खूनी संघर्ष में हुए कई घायल ।

दो पक्षों के बीच जमकर हुए खूनी संघर्ष में हुए कई घायल । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवधन गांव में शनिवार को देर शाम वाहन से टकराकर मकान का खपरैल गिरने के मामले को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में



दो पक्षों के बीच जमकर हुए खूनी संघर्ष में हुए कई घायल ।


संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।
उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवधन गांव में शनिवार को देर शाम वाहन से टकराकर मकान का खपरैल गिरने के मामले को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव निवासी राजेश यादव पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल किसी कार्यवश अपना टाटा 407 वाहन संख्या एम ए 43 एडी 9795 को स्टार्ट कर जैसे ही आगे बढ़े कि पड़ोसी कड़ेदीन के मकान के खपरैल को अपने वाहन से रगड़ते हुए आगे बढ़ गए ।जिसके चलते कड़ेदीन के मकान के खपरैल के कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी के दौरान मामले ने इतना तूल पकड़ा कि वाहन चालक के परिजनों ने एक राय होकर लाठी-डंडे के साथ कड़ेदीन के परिवार पर धावा बोल दिया। देखते ही देखते लाठियां निकल गई और मारपीट शुरू हो गई। इस घटना के चलते कड़ेदीन के परिजनों में कड़ेदीन सहित उनके छोटे भाई लल्लू यादव व जय देवी पत्नी लल्लू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। वही चालक पक्ष की ओर से राजेश के बड़े भाई सुरेश कुमार को भी चोटे आई हैं सभी घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat