जनपद न्यायाधीश व प्रशासन के सहयोग से जिला अस्पताल रेयान इंटर नेशनल स्कूल का औचक निरीक्षण किया।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेश अनुसार जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहजहांपुर के निर्देशानुसार आज सचिव विधिक सेवा प्राधिकार शाहजहांपुर दिनेश कुमार गौतम द्वारा प्रशासन के सहयोग से जिला चिकित्सालय शाहजहांपुर में स्थित को क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया गया जहां की साफ सफाई की व्यवस्था देखी गई तथा

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेश अनुसार जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शाहजहांपुर के निर्देशानुसार आज सचिव विधिक सेवा प्राधिकार शाहजहांपुर दिनेश कुमार गौतम द्वारा प्रशासन के सहयोग से जिला चिकित्सालय शाहजहांपुर में स्थित को क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया गया जहां की साफ सफाई की व्यवस्था देखी गई तथा किसी भी क्वॉरेंटाइन सेंटर में वर्तमान समय में किसी भी कोरोना से संबंधित व्यक्ति को नहीं रखा गया है।

प्रशासन द्वारा यह भी बताया गया कि कोई भी व्यक्ति जनपद में क्वॉरेंटाइन नहीं है।3 दिन पहले से पूर्व क्वॉरेंटाइन व्यक्तियों को अलग-अलग तिथियों में उनके स्वास्थ्य का परीक्षण करने के उपरांत छोड़ दिया गया।

सीएमएस डॉ महेंद्र कुमार गंगवार द्वारा बताया गया कि मरीजों की प्रतिदिन स्क्रीनिंग होती है। तथा सीएमएस द्वारा इस बात की पुष्टि भी की गई कि कोई भी मरीज कोरोना पॉजिटिव नहीं है। इसके बाद रियान इंटरनेशनल स्कूल का निरीक्षण किया गया तो वहां मौजूद नायब तहसीलदार द्वारा बताया गया प्रवासी मजदूर जो जनपद शाहजहांपुर में आ रहे हैं प्रत्येक दिन उनकी स्वास्थ्य की स्क्रीनिंग करते हुए उनकोउनके गंतव्य स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है तथा उनको होम क्वॉरेंटाइन की हिदायत दी जा रही है। वर्तमान में दिनांक 12:05 2020 को क्वॉरेंटाइन  में कोई मरीज नहीं है।यहां पर दूर-दराज से आए श्रमिकों के ठहरने व खाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है तथा रजिस्टर पर उनके नाम पता मोबाइल नंबर भी अंकित किया जा रहा है और उनको राज्य परिवहन की बसों तथा रियान इंटरनेशनल स्कूल की प्राइवेट बसों द्वारा उनके गंतव्य स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

About The Author: Swatantra Prabhat