गणेशरायपुर में रमजान के त्योहार के चलते पीस कमेटी की बैठक संपन्न ।

गणेशरायपुर में रमजान के त्योहार के चलते पीस कमेटी की बैठक संपन्न । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) गणेशरायपुर भदोही ।रमजान के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में गुरुवार को सुरियावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गणेशरायपुर मे आयोजित हुई जिसमें स्थानीय लोगों को रमजान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों से

गणेशरायपुर में रमजान के त्योहार के चलते पीस कमेटी की बैठक संपन्न ।


सरस राजपूत (रिपोर्टर )

गणेशरायपुर भदोही ।
रमजान के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में गुरुवार को सुरियावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गणेशरायपुर मे आयोजित हुई जिसमें स्थानीय लोगों को रमजान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गयी।पीस कमेटी की बैठक में आये सम्भ्रांत लोगों को सम्बोधित करते हुए सीओ भदोही भुषण वर्मा ने कहा कि इस विषम परिस्थिति में रमजान के महीने में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें।घरों से बाहर ना निकलने।बाहरी व्यक्तियों से सम्पर्क बिल्कुल ना करें।कोई भी ऐसा कार्य ना करें जिससे कोरोना की सुरक्षा का चक्र टूटे। और सभी लोग अधिक से अधिक आरोग्य सेतु ऐप लाउनलोड करवाये साथ ही कोई भी ब्यक्ति बाहर से आए तो उसका तत्काल जांच कराकर जो भी नियम है उसका पालन करे ।

वही सुरियावां प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने कहा कि रमजान का महीना ईश्वर से अपने गुनाहों की माफी माँगने का है।सभी लोग संयम से काम लें।खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी निभाएं। बैठक में सम्भ्रांत लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।इस दौरान जिसमें मुख्यरूप से भदोही सीओ भूषण वर्मा, सुरियावां प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, पाली चौकी इंचार्ज ज्ञानचंद्र पटेल, सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी यादव, दिवान फुल कुमार राय, गोरेलाल पान्डेय, अभयराज सिंह, ग्राम प्रधान आदि लोग मौजूद रहे ।



About The Author: Swatantra Prabhat