शाहजहांपुर के थाना निगोही क्षेत्र में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव ।

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाख डाउन का पार्ट 3 के तहत शाहजहांपुर में शांति थी तथा शाहजहांपुर को ग्रीन जोन घोषित कर दिया गया इसी कारण दुकानें भी खुली लोगों का चलना फिरना प्रारंभ हो गया परिवहन विभाग की बसें भी चालू हो गई परंतु अत्यधिक भीड़ के साथ ही लोगों

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाख डाउन का पार्ट 3 के तहत शाहजहांपुर में शांति थी तथा शाहजहांपुर को ग्रीन जोन घोषित कर दिया गया इसी कारण दुकानें भी खुली लोगों का चलना फिरना प्रारंभ हो गया परिवहन विभाग की बसें भी चालू हो गई परंतु अत्यधिक भीड़ के साथ ही लोगों ने सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने की ठान ली और भीड़ लगनी शुरू हो गई जिस की शिकायतें पत्राचार के माध्यम से होती रहती हैं।

आज थाना निगोही क्षेत्र के गांव में 2 दिन पूर्व महाराष्ट्र आया हुआ था जिसकी जांच होने पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिससे शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया। ‌ पूरे गांव को सेनीटाइज कराया गया तथा उसके परिवार को भी क्वॉरेंटाइन कराया गया। इससे पहले महाराष्ट्र से आया हुआ कलान क्षेत्र में एक और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। अब कोरोना  पॉजिटिव की संख्या दो हो गई है। दोनों ही मजदूर मुंबई से लौटे थे। एल 1 कैटेगरी के हॉस्पिटल में आइसोलेट किए गए।  मजदूर के परिवार को भी होम क्वॉरेंटाइन किया गया। निगोही क्षेत्र का रहने वाला महाराष्ट्र से आया था।

शाहजहांपुर अब ग्रीन जोन से ऑरेंज जॉन की तरफ जा रहा है। अभी भी वक्त है बेवजह लोग घर से बाहर ना निकले, मास्क का प्रयोग करें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, तथा अपने हाथ सेनीटाइज से अथवा साबुन से धोएं। तभी इस भयंकर कोरोनावायरस जैसी बीमारी से बच सकते हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat