कार्ड धारकों को निशुल्क खाद्यान्न के साथ 1 किलो चने का भी 15 मई से वितरण शुरू।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के जिला पूर्ति अधिकारी पूरन सिंह चौहान ने जनपद के समस्त अन्त्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्ड धारकों को सूचित करते हुए बताया है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के दृष्टिगत शासन द्वारा चने का आवंटन दिया गया है जिसका वितरण शुक्रवार से कॉर्ड धारकों में सुनिश्चित किया जाएगा। यह वितरण पूर्णतः

शाहजहांपुर।

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के जिला पूर्ति अधिकारी पूरन सिंह चौहान ने जनपद के समस्त अन्त्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्ड धारकों को सूचित करते हुए बताया है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के दृष्टिगत शासन द्वारा चने का आवंटन दिया गया है जिसका वितरण शुक्रवार से कॉर्ड धारकों में सुनिश्चित किया जाएगा।

यह वितरण पूर्णतः निशुल्क है तथा कार्डधारक को 1 किग्रा प्रति कार्ड की दर से ई-पास मशीन के माध्यम से चने का वितरण सुनिश्चित किया जाएगा। साथ ही 15 मई से निशुल्क चावल पूर्व माह की भांति 5 किग्रा प्रति यूनिट सभी अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को वितरित किया जाएगा। अतः जनपद के समस्त कार्डधारकों को सूचित किया जाता है कि वह अपने सम्बन्धित उचित दर विक्रेता से चावल एवं चना निःशुल्क प्राप्त करे।

About The Author: Swatantra Prabhat