सुल्तानपुर : दबंगों ने माँ बेटे व बहू को बेरहमी से पीटा

घर में लगायी आग, गृहस्थी का सामान हुआ खाक लंभुआ। सुलतानपुरगांव के ही आधा दर्जन दबंगों ने मां बेटे तथा उसकी बहू की जमकर पिटाई की और घर में आग लगाकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल कराकर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की। गंभीर रूप से घायल बेटे

घर में लगायी आग, गृहस्थी का सामान हुआ खाक

लंभुआ। सुलतानपुर
गांव के ही आधा दर्जन दबंगों ने मां बेटे तथा उसकी बहू की जमकर पिटाई की और घर में आग लगाकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल कराकर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की। गंभीर रूप से घायल बेटे को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के शाहगढ़ निवासिनी सोना देवी पुत्र अरविंद तथा बहू रीना देवी मंगलवार की शाम 6 बजे घर पर मौजूद थे।

उनके मुताबिक तभी गांव के मुट्टुर, दीपक, विकास, नरेंद्र, आकाश व शनि हाथ में लाठी डंडा तथा सरिया लेकर आए और पति पत्नी तथा उसकी मां को बुरी तरह पीटने लगे, इसके बाद घर में आग लगाकर फरार हो गए। घटना में मां उसके पुत्र तथा बहू के शरीर में काफी गंभीर चोटें आ गई तथा घर में आग लगाने से घर गृहस्थी का सामान जलकर राख हो। जिससे पीड़ित का काफी नुकसान हुआ। पीड़ित की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने निरीक्षण किया और तीनों पीड़ितों का लंभुआ सीएचसी में मेडिकल करवाया।

पीड़ित पति को गंभीर चोटें होने के कारण डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश जारी है।

About The Author: Swatantra Prabhat