खुटार क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर पंचायत कर्मचारियों की हुई स्क्रीनिंग करायी।

शाहजहांपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत कोरोनावायरस जैसी भयंकर बीमारी से बचने के लिए खुटार क्षेत्र पंचायत में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर पंचायत कार्यालय पहुंची। वहां पर नगर पंचायत के सभी अधिकारियों कर्मचारियों व सफाई कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग की। इस मौके पर

शाहजहांपुर ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत कोरोनावायरस जैसी भयंकर बीमारी से बचने के लिए खुटार क्षेत्र पंचायत में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर पंचायत कार्यालय पहुंची। वहां पर नगर पंचायत के सभी अधिकारियों कर्मचारियों व सफाई कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग की।

इस मौके पर चेयरमैन अनुपम शुक्ला ने कहा कि नगर पंचायत के कर्मचारी अपनी जानजोखिम मे डालकर लाकडाउन के दौरान हर तरह से ल़ग की मदद करने मे जुटे हुए है। वह चाहे नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी हो या अन्य कर्मचारी। हर कर्मचारी किसी न किसी तरीके से जनसेवा मे लगे हुए। इसलिए स्वास्थ्य विभाग की टीम से सभी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग करने के लिए अनुरोध किया गया। सभी कर्मचारियो का स्वास्थ्य सही निकला है। इस मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम भी मौजूद रही।

About The Author: Swatantra Prabhat