थाना मिर्जापुर क्षेत्र में बाहर से आ रहे प्रवासी मजदूर की रामगंगा नदी में डूबने से मौत।

अपने साथियों के साथ कोलाघाट पर रामगंगा नदी में नहाने का आनंद ले रहे थे। शाहजहांपुर। थाना मिर्जापुर क्षेत्र में कोलाघाट रामगंगा नदी के किनारे से गुजरते समय गर्मियों का आनंद लेने के लिए रामगंगा नदी में नहाने लगे और तपती धूप में नहाने का आनंद लेते लेते वह इतना मस्त हो गये कि उन्हें

अपने साथियों के साथ कोलाघाट पर रामगंगा नदी में नहाने का आनंद ले रहे थे।

शाहजहांपुर।

थाना मिर्जापुर क्षेत्र में कोलाघाट रामगंगा नदी के किनारे से गुजरते समय गर्मियों का आनंद लेने के लिए रामगंगा नदी में नहाने लगे और तपती धूप में नहाने का आनंद लेते लेते वह इतना मस्त हो गये कि उन्हें पता ही नहीं चला और वह गहरे पानी में बढ़ते ही चले गए और अपने जीवन को संकट में डाल दिया और उसके युवक साथी कुछ समझ पाते तब तक वह अपनी जिंदगी को भी गवा बैठा।

बताते चलें कि बाहर से आ रहे प्रवासी युवक मजदूर आज शनिवार को दोपहर लकरीब 12:30 बजे तपती धूप में गर्मी से निजात पाने एवं नदी में नहाने का आनंद लेने की दिलचस्पी रखते हुए पांचो प्रवासी युवक मजदूर अपने साथियों के साथ थाना मिर्जापुर क्षेत्र के कोलाघाट पुल पर रामगंगा नदी में नहाने का आनंद लेने लगे। जनपद हरदोई के थाना पचदेवरा निवासी देवेंद्र सिंह का 15 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र अपने पांचों साथियों के साथ नहाने का आनंद लेते लेते इतना मस्त हो गया कि वह गहरे पानी में चला गया।

जब तक उसके साथी कुछ समझते और बचाने का प्रयास करते तब तक युवक डूब चुका था। साथियों ने भूपेंद्र उर्फ़ बालू के डूबे जाने की  सूचना उसके परिजनों को दी। उधर नदी में युवक के डूबने की सूचना थाना मिर्जापुर पुलिस को भी दी गई सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिलीप सिंह अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल गोताखोरों को बुलवाकर युवक की तलाश करवाई परंतु काफी समय तक तलाश करने के बावजूद भी युवक को गोताखोर ढूंढ नहीं सके।

About The Author: Swatantra Prabhat