प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा गरीबों की मदद जारी।

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत जहां एक और शासन प्रशासन गरीबों की मदद कर रहा है वहीं पर समाज में गरीबों की मदद करने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी गरीबों की मदद करने में पीछे नहीं है। यदि पार्टियां तथा स्वयंसेवी संस्थाएं गरीबों की मदद

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत जहां एक और शासन प्रशासन गरीबों की मदद कर रहा है वहीं पर समाज में गरीबों की मदद करने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी गरीबों की मदद करने में पीछे नहीं है।

यदि पार्टियां तथा स्वयंसेवी संस्थाएं गरीबों की मदद नहीं करती तो आज स्थिति और भी खराब हो सकती थी परंतु यह देश की विडंबना है कि आज इस भयंकर कोरोनावायरस जैसी बीमारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सामाजिक दूरी बनाते हुए घर पर रहकर ही इस बीमारी से बचने के लिए लॉक डाउन कर रखा है ।

जनता अपने घर पर ही रह कर प्रधानमंत्री के आदेशों का पालन कर रही है और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के महासचिव लखन प्रताप सिंह ने आज 44 में दिन खुदागंज ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत नोगामा ब जलालपुर में घर-घर जाकर खाने के डिब्बे, मास्को को वितरित कराया, तथा प्रधानमंत्री द्वारा लाक डाउन पालन करने का निवेदन किया। भोजन वितरण में अन्य कार्यकर्ता भी साथ रायका सेवा कार्य में योगदान किया।

About The Author: Swatantra Prabhat