पंख संस्था के सदस्यों ने किया रक्तदान

पंख संस्था के सदस्यों ने किया रक्तदान प्रेम नारायण तिवारी स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर। जहाँ देश मे हर तरफ कोरोना वायरस कोविड-19 के डर से लोग रक्तदान करने से डर रहे हैं वहीं ब्लड बैंकों में रक्त की कमी के कारण लोगों को आवश्यकता अनुसार रक्त आपूर्ति न होने से त्राहि-त्राहि मची है। जिससे रक्त

पंख संस्था के सदस्यों ने किया रक्तदान

प्रेम नारायण तिवारी

स्वतंत्र प्रभात

अम्बेडकर नगर।

जहाँ देश मे हर तरफ कोरोना वायरस कोविड-19 के डर से लोग रक्तदान करने से डर रहे हैं वहीं ब्लड बैंकों में रक्त की कमी के कारण लोगों को आवश्यकता अनुसार रक्त आपूर्ति न होने से त्राहि-त्राहि मची है।

जिससे रक्त की कमी को संज्ञान में लेते हुए सामाजिक कार्यकर्ता व पंख संस्था के अध्यक्ष ने हाथ आगे बढ़ाया और लोगों के प्राण रक्षा हेतु रक्तदान करने व रक्तदान करवाने का निर्णय लिया और जिला अस्पताल में पहुंच कर बुधवार को अपने सदस्यों के साथ रक्तदान दिया।

संस्था के अध्यक्ष ने कहा कि लोग जागरूक हो और रक्तदान करें जिससे लोगों की जान बचाई जा सके। इस रक्तदान शिविर में पांच लोगों ने रक्तदान किया जिसमें ऋषभ सावंत, मनीष अग्रवाल, पवन अग्रहर व पंख संस्था के अध्यक्ष मनप्रीत सिंह बग्गा सामिल हैं। जिसमे मनप्रीत सिंह बग्गा ने 59 वीं बार रक्त दान किया।

About The Author: Swatantra Prabhat