बाजार में उमड़ी भारी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मजाक ।

बाजार में उमड़ी भारी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मजाक । कस्बे के हालात चिंताजनक, प्रशासन बेपरवाह । मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही – एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिऐ सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं।वहीं कस्बा सुरियावां मे

बाजार में उमड़ी भारी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मजाक ।

  • कस्बे के हालात चिंताजनक, प्रशासन बेपरवाह ।

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही –

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिऐ सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं।वहीं कस्बा सुरियावां मे सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ रही हैं। बृहस्पतिवार को भी कस्बे में रोज की तरह भारी भीड उमड़ पड़ी जो सोशल डिस्टेंसिंग को तार तार करती रही जिसके बाद पुलिस द्वारा सख्ती दिखाने पर भीड तितर बितर तो हो गयी किन्तु पुलिस के आगे बढ़ते ही फिर दुकानो मे भीड खरीददारी करती रही।

बता दें कि सुरियावां कस्बा के चौक बाजार ,व नया गंज बाजार मे रोज की तरह आज भी भारी भीड़ इकट्ठे उमड़ पड़ी। जिससे लॉक डाउन का खुला उल्लंघन होने लगा। खरीददारों की भारी भीड़ बाजार में एकत्र हो गई। कस्बे मे आवश्यक सामग्री की दुकानों को खोलने के लिए सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक के निर्देश हैं।

लेकिन 10:00 बजे दुकानदार दुकान बंद करके जाता नहीं बल्कि बगल में बैठ जाता है जब खरीददार आता है तो धीरे से शटर उठाकर सामान देकर फिर बंद कर दिया जाता है। जिसकी वजह से लगातार लोग आते रहते हैं।
प्रदेश सरकार द्वारा लोगों को कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाने के लिए लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया जा रहा है लेकिन जहानाबाद कस्बे में इसका असर देखने को नहीं मिल रहा है।

About The Author: Swatantra Prabhat