सुल्तानपुर: पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर द्वारा रिज़र्व पुलिस लाइन सुल्तानपुर का किया गया निरीक्षण

सुल्तानपुर- पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर के द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन सुल्तानपुर का निरीक्षण किया गया। महोदय द्वारा पुलिस कर्मियों को संबोधित कर अवगत कराया गया कि नॉवेल कोरोना वायरस (कोविड19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी दे रहे समस्त जवानों को अपने स्वस्थ्य के प्रति सचेत रहना है। ड्यूटी के दौरान मास्क


सुल्तानपुर- पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर के द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन सुल्तानपुर का निरीक्षण किया गया। महोदय द्वारा पुलिस कर्मियों को संबोधित कर अवगत कराया गया कि नॉवेल कोरोना वायरस (कोविड19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी दे रहे समस्त जवानों को अपने स्वस्थ्य के प्रति सचेत रहना है।

ड्यूटी के दौरान मास्क , ग्लब्स व् चश्मा का नियमित उपयोग करना है। ड्यूटी से वापस आने के बाद अपनी वर्दी को धूल लें। आयुष मंत्रालय के गाइडलाइन के अंतर्गत अपनी इम्युनिटी क्षमता को बढाये रखने के लिए खान – पान का विशेष ध्यान रखे। अपने हाथों को बार बार धुलते रहे व हैण्ड सेनेटाइजर का नियमित इस्तेमाल करते रहे। द्वारा बैरक,स्नानागार मेस व परिसर की साफ सफाई के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

About The Author: Swatantra Prabhat