थाना निगोही के गांव मिश्रीपुर में युवक ने शराब पीकर की फायरिंग मुकदमा हुआ दर्ज।

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाया जा रहा है लाक डॉन मैं भी क्षेत्र में शराब पर पाबंदी नहीं लग रही है पुलिस चाहे चाहे तो एक बूंद शराब की नहीं मिल सकती परंतु राजनीतिक दबाव की वजह से कार्यवाही नहीं करती जब कोई बड़ी घटना होती है तो केवल खानापूरी होकर पब्लिक के

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाया जा रहा है लाक डॉन मैं भी क्षेत्र में शराब पर पाबंदी नहीं लग रही है पुलिस चाहे चाहे तो एक बूंद शराब की नहीं मिल सकती परंतु राजनीतिक दबाव की वजह से कार्यवाही नहीं करती जब कोई बड़ी घटना होती है

तो केवल खानापूरी होकर पब्लिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाता है आज एक युवक ने शराब पीकर ने गांव में फायरिंग कर दहशत फैला दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

 जानकारी के मुताबिक थाना निगोही क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी रोहित आज शराब के नशे में धुत था। उसके परिवार की अपने गांव के ही रहने वाले उमेश पुत्र रामवीर के साथ रंजिश भी चल रही है। सोमवार शाम करीब चार बजे रोहित शराब पीकर अपने गेट पर बैठा था इसी दौरान वहां से उमेश गुजरा इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि रोहित ने तमंचा निकालकर उमेश के दरवाजे पर लगातार तीन फायर कर दहशत फैला दी।

उमेश ने घटना की सूचना निगोही पुलिस को दिए सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को हिरासत में ले लिया। उसके पास से एक तमंचा व तीन दगे हुए कारतूस बरामद हुए। उमेश की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रोहित के खिलाफ आर्म्स एक्ट व मारपीट की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

About The Author: Swatantra Prabhat