चिड़िया रानी को मिलने लगा दाना पानी /

चिड़िया रानी को मिलने लगा दाना पानी / अपील के बाद परिंदो के लिए दाना पानी रख रहे लोग सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही । लाकडाउन मे सभी लोग घरो रहकर कुछ न कुछ कर रहे है ऐसे मे श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष व समाज सेवी महेश्वर सिंह उर्फ राहुल द्वारा सभी

चिड़िया रानी को मिलने लगा दाना पानी /

  • अपील के बाद परिंदो के लिए दाना पानी रख रहे लोग

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही ।

लाकडाउन मे सभी लोग घरो रहकर कुछ न कुछ कर रहे है ऐसे मे श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष व समाज सेवी महेश्वर सिंह उर्फ राहुल द्वारा सभी से परिंदो के लिये दाना पानी रखने की अपील की जा रही है और इसका खासा असर भी दिखाई देने लगा है। बच्चे बड़े सभी परिंदों को बचाने के लिए खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और दाना पानी रखकर के इस गर्मी में परिंदों को राहत पहुंचा रहे हैं।

पिपरीस के रेणुका पैलेश के मालीक लाड़ु दुबे कहते है की फेसबुक मे कई लोगो को ऐसा करते देखा था तो वह भी रोज दाना पानी रखने लगे।पिपरीस के उमेश दुबे (पत्रकार )कहते है आवाम को चाहिए की अपनी फिक्र के साथ परिंदो का भी ख्याल रखे उन्होने रोज दाना पानी रखने को अपना रूटीन बना लिया है।

अमित सिंह (श्री राजपूत कर्णी सेना के मंडल सचिव ) कहते हैं शीतल छाया मे मिट्टी के कटोरे मे परिंदो को दाना पानी रखना उनके लिये सौभाग्य की बात है इससे उन्हे आत्मसुकून मिलता है। संजय सिंह पिपरीस कहते है लाकडाउन मे घर मे हैं पढाई के साथ छत मे रोज परिंदो को दाना पानी रख रहे हैं।निखिल दुबे पिपरीस के हैं उन्होने अपने मित्रो से भी दाना पानी रखने को कहा है। इसी तरह नन्दू दुबे पिपरीस के हैं अन्न्ना घूम रहे जानवरो को रोज पानी पिला रहे हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat