आरोग्य सेतु ऐप से टूटेगी कोरोना की चेन – विजय प्रताप सिंह

आरोग्य सेतु ऐप से टूटेगी कोरोना की चेन – विजय प्रताप सिंह सरस राजपूत( रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही – उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां कोतवाली के कोतवाल विजय प्रताप सिंह गश्त के दौरान गांव- गांव में पहुंच कर कोरोना की चेन तोड़ने के लिए आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए लोगों से

आरोग्य सेतु ऐप से टूटेगी कोरोना की चेन – विजय प्रताप सिंह

सरस राजपूत( रिपोर्टर )


सुरियावां भदोही –
उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां कोतवाली के कोतवाल विजय प्रताप सिंह गश्त के दौरान गांव- गांव में पहुंच कर कोरोना की चेन तोड़ने के लिए आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए लोगों से अपील कर उन्हें जागरूक कर रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह क्षेत्र में गस्त के दौरान गांव के लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए आरोग्य सेतु की चेन बनाएं। जिसके पास एंण्ड्राइड अथवा आईओएस फोन है। वह अपने परिवार, मित्र अथवा रिश्तेदार आदि दस व्यक्तियों को इस एप को डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करें। सिंह ने लोगों से कह रहे हैं कि अधिक से अधिक लोगों के पास आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड हो जाने से इस महामारी से लड़ने में सहयोग मिलेगा। एक बार इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद ब्यक्ति अपनी प्रारंभिक जांच स्वयं कर सकता है। यह ऐप हर व्यक्ति के कोरोना से सुरक्षित अथवा असुरक्षित होने के संबंध में बताता है। प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह की अपील का क्षेत्र के लोगों में असर हो रहा है। क्षेत्र के लोग आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कर रहे हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat