आगामी त्योहार के मद्देनजर थाना परिसर में की गई पीस कमेटी की बैठक

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा –थाना छपिया में अगामी त्यौहार रमजान के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर के आदेशानुसार रमजान के परिपेक्ष में क्षेत्राधिकारी राम भवन की अध्यक्षता में थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर द्वारा रमजान के संबंध में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए मुस्लिम समूह के धर्मगुरुओं, मौलवी ,प्रबुद्ध व्यक्तियों की बैठक

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा –
थाना छपिया में अगामी त्यौहार रमजान के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर के आदेशानुसार रमजान के परिपेक्ष में क्षेत्राधिकारी राम भवन की अध्यक्षता में थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर द्वारा रमजान के संबंध में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए मुस्लिम समूह के धर्मगुरुओं, मौलवी ,प्रबुद्ध व्यक्तियों की बैठक मंगलवार को की गई।

जिसमें कोरोना महामारी को लेकर 25-अप्रैल 2020 से प्रारंभ हो रहे रमजान के दौरान किसी भी मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। कोविड 19 को देखते हुए कोई भी सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ इकट्ठा नहीं करेगा, और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष पालन करेगा, उन्होंने कहा कि सभी लोग तरावी की नमाज अपने-अपने घर में पड़ेंगे, और सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए अल्लाह की इबादत अपने घरों में करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम हर समय आपकी सेवा में तत्पर है। सभी लोग प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें। और रमजान को शांतिपूर्ण सकुशल संपन्न कराने में सहयोग करें।

About The Author: Swatantra Prabhat