अविनाश राय के नेतृत्व में चला चेकिंग अभियान, कई के कटे चालान।

अविनाश राय के नेतृत्व में चला चेकिंग अभियान, कई के कटे चालान।संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में वृहस्पतिवार को कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय ने अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग के दौरान कई वाहनों का चालान किया।मालूम हो कि लाॅकडाऊन के मद्देनजर

अविनाश राय के नेतृत्व में चला चेकिंग अभियान, कई के कटे चालान।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )


भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में वृहस्पतिवार को कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय ने अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग के दौरान कई वाहनों का चालान किया।
मालूम हो कि लाॅकडाऊन के मद्देनजर शासन और प्रशासन ने लोगों को अपने घरों में ही रहने का निर्देश दिया है। यदि बहुत जरूरी हो तभी बाहर निकले लेकिन इतनी सख्ती के बावजूद भी कुछ लोग तफरी करने से बाज नही आते है। और इन तफरी करने वालों पर नकेल कसने के लिए भदोही पुलिस भी कमर कस कर तैयार है। और पुरे जिले में वाहन चेकिंग का अभियान चल रहा है। जिससे कई लोगों का चालान भी काटा जा रहा है। वृहस्पतिवार को जिले के कटरा बाजार में चौकी इंचार्ज अविनाश राय की अगुवाई में कई वाहनों का चालान काटा गया। कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय ने बताया कि प्रतिदिन वाहन चेकिंग का पिकेट लगाकर इसलिये चेकिंग करते हैं, ताकि लोगों में भय बनें और फालतू में बाहर बाइक लेकर न घूमें। विदित हो कि कोईरौना थाना के अन्तर्गत आने वाला कटरा चौकी का क्षेत्र बड़ा होनें के साथ सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में भी लाॅक डाउन का अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिये चौकी इंचार्ज अविनाश राइंक्षेत्र मे चक्रमण करते नजर आते है। वैसे पुरे जिले की पुलिस बडी ही मेहनत और कर्मठता के साथ कोविड-19 महामारी में लोगों को जागरूक करने तथा सुरक्षा में लगी है। भदोही पुलिस के कार्यों की प्रसंशा जिले का हर एक नागरिक कर रहा है।

About The Author: Swatantra Prabhat