गन्ना लदा ट्रैक्टर ट्राला पलटने से एक की मौत

चालक गम्भीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-खोडारे थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बभनान गौरा चौकी मार्ग पर लक्ष्मी नगर ग्रांट बगदर के पास गन्ना लदा ट्रैक्टर ट्राला अनियंत्रित होकर पलटा गया।इसमें एक की मौत एक गम्भीर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताते चले सोमवार की सुबह करीब पाँच

चालक गम्भीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
खोडारे थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बभनान गौरा चौकी मार्ग पर लक्ष्मी नगर ग्रांट बगदर के पास गन्ना लदा ट्रैक्टर ट्राला अनियंत्रित होकर पलटा गया।इसमें एक की मौत एक गम्भीर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बताते चले सोमवार की सुबह करीब पाँच बजे खोड़ारे थाना क्षेत्र के झुनखुनिया निवासी मनीष कुमार यादव जो बभनान चीनी मिल में गन्ना ढुलाई का ट्रैक्टर-ट्राला चलाता है। जो मिल क्षेत्र के एक ठेकेदार का है। सोमवार रात करीब 2 बजे बभनान चीनी मिल से गन्ना खाली करके वापस कूकनगर ग्रांट के गन्ना क्रय केंद्र (अ) पर जा रहा था कि रास्ते में थाना क्षेत्र के ही बुक्कनपुर निवासी अपने मित्र कुलदीप शर्मा पुत्र आशीष शर्मा को अपने ट्रैक्टर पर बैठा लिया।

उसके बाद गन्ना क्रय केंद्र से वापस गन्ना लादकर बभनान चीनी मिल जा रहा था। अभी वह बभनान-गौरा चौकी मार्ग पर लक्ष्मी नगर ग्रंट बगदर के पास पहुंचा ही था की ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और ट्राला एक पेड़ में फंस गया। जिससे कुलदीप 20 वर्ष को गंभीर चोटे आई। सूचना पर पहुंची खोड़ारे पुलिस ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया पहुँचाई। जहां डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। चालक मनीष को प्राथमिक उपचार के बाद गोंडा रेफर कर दिया गया है।

इस समबन्ध में प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल चालक को भी डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार कर गोंडा के लिए रेफर कर दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat