पुलिस चौकी के बगल ही चल रही अनियमितता की दुकान

न सोशल डिस्टेंस न ही एहतियातन सुरक्षा मास्क,बंगाली डॉक्टर बीबी बच्चे समेत कर रहे मरीजो का इलाज जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट गोण्डा – कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा हर पहलुओं पर सुरक्षा, सावधानी व सेवाएं लागू करावई जा रही हैं। पूरे देश में

न सोशल डिस्टेंस न ही एहतियातन सुरक्षा मास्क,बंगाली डॉक्टर बीबी बच्चे समेत कर रहे मरीजो का इलाज

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट

गोण्डा –
कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा हर पहलुओं पर सुरक्षा, सावधानी व सेवाएं लागू करावई जा रही हैं। पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है जिससे कि लोगों के बीच दैहिक दूरी बनी रहे।प्रदेश सरकार ने सभी लोगों को जो बाहर निकल रहे हैं या लोगो से मिल रहे है सबके के लिए चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है।

लेकिन थानाक्षेत्र कटरा बाजार अंतर्गत पुलिस चौकी के बगल ही चूंटीपुर में कस्बे में बंगाली डॉक्टर के इलाज का तरीका देख कर ऐसा लगता है कि शायद इन्होंने कोरोना वायरस से वरदान ले रखा है।बिना मास्क पहने ही लोगो का इलाज करते देखे गए।क्लीनिक कहें या फिर मेडिकल स्टोर वैसे लाइसेंस तो मेडीकल स्टोर का ही है लेकिन यहां लोगों का इलाज भी होता है।यहां बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक का इलाज किया जा रहा है।

और इस कार्य मे बीबी व बच्चे समेत बंगाली डॉक्टर जुटे रहते हैं।यहां जुटने वाले मरीजो को भी सोशल डिस्टेंसिंग से कोई मतलब नही होता।जब डॉक्टर साहब खुद नही सावधानी बरतते हैं तो मरीज की बात ही अलग है।एक तरीके से ये कोरोना वायरस को आमंत्रण देने जैसा है।

About The Author: Swatantra Prabhat