सामाजिक कार्यकर्ता ने किया निःशुल्क मास्क वितरण

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-विश्वव्यापी कोरोना वायरस को लेकर सामाजिक संगठनों सहित युवाओ द्वारा क्षेत्र के ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। कई जगह ऐसे लोगो द्वारा ग्रामीणों को राशन व मास्क का निःशुल्क वितरण भी किया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार से हो रहे कार्यो की क्षेत्रवासी सराहना कर रहे

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
विश्वव्यापी कोरोना वायरस को लेकर सामाजिक संगठनों सहित युवाओ द्वारा क्षेत्र के ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। कई जगह ऐसे लोगो द्वारा ग्रामीणों को राशन व मास्क का निःशुल्क वितरण भी किया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार से हो रहे कार्यो की क्षेत्रवासी सराहना कर रहे है।

इसी क्रम में गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक बिकास खंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत पारासराय में सामाजिक कार्यकर्ता विष्णु प्रताप सिंह ने पारासराय, भवानियापुर, सावकपुरवा सहित कई मजरों में ग्रामीणों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निःशुल्क मास्क वितरित किया। उन्होंने लोगो को कोरोना के संक्रमण से बचने के उपाय बताए और लॉकडाउन का पालन करते हुए साफ सफाई पर ध्यान रखने की अपील भी की।

श्री सिंह ने लोगो को घरो से बाहर न निकलने के लिए प्रेरित भी किया। साथ ही ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर लॉकडाउन के दौरान किसी को कोई समस्या हो तो फौरन सूचित करें हम आपके साथ है।

श्री सिंह द्वारा गांव में मास्क का वितरण किया गया और लोगो को सावधानी बरतने को कहा गया है।
इस दौरान गांव के महिलाओ, बुजुर्गों और बच्चो को अपना अपना विशेष ध्यान रखने व हरदम मास्क को लगाए रहने की अपील भी हुई। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि अगर कोई बीमार होता है या बाहर से गांव में आता है तो इसकी सूचना तत्काल स्वास्थ्य विभाग को दे।

About The Author: Swatantra Prabhat