बैंकों में भी सुरक्षा का रखा जा रहा ध्यान /

बैंकों में भी सुरक्षा का रखा जा रहा ध्यान / सेनेटाइज करने के बाद हो रहा अंदर प्रवेश सरस राजपूत (रिपोर्टर ) महजुदा भदोही – महजुदा कस्बे में संचालित बैंकों में पूरी तरह से सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है कस्बे में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में बैंक के बाहर और अंदर 1

बैंकों में भी सुरक्षा का रखा जा रहा ध्यान /

  • सेनेटाइज करने के बाद हो रहा अंदर प्रवेश

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

महजुदा भदोही – महजुदा कस्बे में संचालित बैंकों में पूरी तरह से सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है कस्बे में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में बैंक के बाहर और अंदर 1 मीटर के अंतर में गोले बनाए गए हैं बैंक कर्मचारी और सुरक्षा कर्मचारी आने वाले ग्राहकों से उसी गोले के अंदर खड़े होने के लिए कह रहे हैं।

बैंक कर्मचारी आने वाले ग्राहकों से माक्स और सेनेटाइजर के भी उपयोग के बारे में कह रहे हैं आप लोग अधिक से अधिक सुरक्षित रहें। आपके सुरक्षित रहने में ही आपके और आपके परिवार की भलाई है। वही शाखा प्रबंधक पुस्पेश सौरव ने बताया कि बैंक 10:00 से 04:00 के बजाय 10:00 से 02:00 तक समय निर्धारित किया गया । बैंक आने वाले ग्राहकों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होने दी जा रहे सभी ग्राहकों का पूरी तरह से सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है जो भी ग्राहक आता है उसको 1 मीटर में दूरी में खड़ा करके उसके हाथों को सैनिटाइज किया जाता है तब उसके कार्य को आगे बढ़ाया जाता है।

About The Author: Swatantra Prabhat