एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने जरूरतमंदो में किया खाद्य सामग्री का वितरण

संवाददाता -शुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोंडा के कार्यकर्ताओं द्वारा इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र के रानी रुद्रापुर मंदिर, सेखुई, तकिया, बेलवा बहुता, रानीपुर आदि कई ग्राम सभाओं में जिला संयोजक शिवम पांडेय के नेतृत्व में राशन की सामग्री गरीब लोगों को देकर सहायता की गई। जिला संयोजक शिवम पांडेय ने बताया कि इस समय

संवाददाता -शुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोंडा के कार्यकर्ताओं द्वारा इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र के रानी रुद्रापुर मंदिर, सेखुई, तकिया, बेलवा बहुता, रानीपुर आदि कई ग्राम सभाओं में जिला संयोजक शिवम पांडेय के नेतृत्व में राशन की सामग्री गरीब लोगों को देकर सहायता की गई। जिला संयोजक शिवम पांडेय ने बताया कि इस समय कोरोना वायरस से पूरा विश्व प्रताड़ित है। लॉकडाउन के चलते क्षेत्र में अनेक गरीबो को खाने पीने की समस्या आ गई है।

कहा कि कुछ ऐसे लोग भी गांव में मौजूद हैं जो दैनिक मजदूरी करके अपना और परिजनों का जीवन यापन करते हैं और उनका श्रम विभाग में पंजीकरण भी नहीं है। ऐसे लोगों को चिन्हित कर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता एक छोटी सी सहायता देकर मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री पांडेय ने कहा कि हमारा मानना है कि किसी भी बीमारी के इलाज से अच्छा है कि हम उस बीमारी से बचाव की कोशिश करे। लोगो से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर सभी को अपने अपने घरो में ही रहना चाहिए।

इस अवसर पर दीनानाथ वर्मा, दुर्गेश, ब्रजेश आदि कई कार्यकर्ता सहयोग में उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat