पाली चौकी प्रभारी ने पेश की मानवता की मिशाल, लोग कर रहे है तारीफ।

पाली चौकी प्रभारी ने पेश की मानवता की मिशाल, लोग कर रहे है तारीफ। सरस राजपूत ( रिपोर्टर ) महजुदा भदोही । सरकार के द्वारा कोरोना का चक्रव्यूह तोड़ने के लिये लाये गए ‘‘लाकडाउन’’ का समर्थन अब जनता भी करते हुए पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने लगी है। नगर के मोहल्लो के बुजुर्गो ने

पाली चौकी प्रभारी ने पेश की मानवता की मिशाल, लोग कर रहे है तारीफ।

सरस राजपूत ( रिपोर्टर )

महजुदा भदोही । सरकार के द्वारा कोरोना का चक्रव्यूह तोड़ने के लिये लाये गए ‘‘लाकडाउन’’ का समर्थन अब जनता भी करते हुए पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने लगी है। नगर के मोहल्लो के बुजुर्गो ने युवाओ पर लगाम लगाते हुए उन्हे अपनी सुरक्षा के लिये घरो में रहने तथा इस महामारी से बचाव के उपायो पर अमल करने की हिदायत भी देते दिखे। जिसका असर अब दिखाई देने लगा है । सड़को पर वही लोग नज़र आये जिन्हे बैंक, मेडिकल स्टोर या डाक्टर के यहां जाना है ।

वही लाँकडाउन के बाद आम – जनमानस को दैनिक जीवन यापन के लिए मूल-भूत सुबिधाओं का अभाव हो गया है। गरीब बस्तियों व मलिन बस्तिओं रहने वाले लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ पड़ा है । ऐसे में अब पुलिस का मानवीय चेहरा ही सामने आ रहा है जो गरीबो का मसीहा बनकर उनके साथ खड़ी है।

बताते चले की आज लगातर 7वे दिन भी पाली चौकी प्रभारी गुरु ज्ञान चन्द्र पटेल ने महजूदा , प्रतापसिंह पट्टी, भोरी ग्राम सभा के बनवासी बस्ती में ग्राम प्रधान जयप्रकाश यादव के साथ खाद्य सामग्री राशन चावल,दाल,सब्जी, फल साबुन और मास्क का वितरण किया गया । और चौकी इंचार्ज के इस सराहनीय कार्य को देख लोग पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिसमें मुख्य रूप से चौकी प्रभारी गुरु ज्ञान चंद्र पटेल, दिवान फुलकुमार राय, दिवान सच्चिदानंद दास, ग्राम प्रधान जयप्रकाश यादव, अमृतलाल, कमलेश,बिमलेश, दिपक, रबिन्द्र कुमार, शेषमनि, रवि कुमार आदि लोग उपस्थित रहे ।

About The Author: Swatantra Prabhat