अलग-अलग शहरों से घरों को लौटे 25 लोगों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला कटरा बाजार,गोण्डा-कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण कटरा बाजार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को ग्राम पंचायत मथुरा में बाहर से आए लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की। ग्राम पंचायत मथुरा पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दूसरे स्थानों से गांव अपने परिवारों के साथ पहुंचे 25 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

कटरा बाजार,गोण्डा-
कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण कटरा बाजार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को ग्राम पंचायत मथुरा में बाहर से आए लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की।

ग्राम पंचायत मथुरा पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दूसरे स्थानों से गांव अपने परिवारों के साथ पहुंचे 25 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की। इस गांव में भी लोग अलग-अलग शहरों से अपने घरों को लौटे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को सामान्य पाया।

उनके साथ में थाना कटरा बाजार अंतर्गत माधवपुर पुलिस चौकी की पुलिस भी थी। मथुरा के प्रधान राज कुमार सिंह ने बताया कि उनके गांव में 25 मार्च से 28 मार्च तक 25 व्यक्ति अलग-अलग शहरों से गांव में आये हैं और परिवार के साथ रह रहे हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ.बी.के.सिंह ने जानकारी दी कि ग्राम पंचायत मथुरा में आए लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करा ली गई है, सभी लोग ठीक हैं, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उन सभी को अलग कमरे में रहने की व्यवस्था कराई गई है।

लोगों की स्क्रीनिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग से डॉ अरुण कुमार, पुलिस विभाग से भूपेंद्र कुमार राणा, नीरज सिंह, पवन कुमार (सफाई कर्मी), राम सूरत (चौकीदार), ग्राम सभा प्रधान राजकुमार सिंह, कोटेदार रूद्र पाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat