सेवा और समर्पण ही कांग्रेस की परंपरा-अनिल सिंह, जिला कांग्रेस प्रवक्ता

अमेठी। जनपद के कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा की वैश्विक महामारी की मार को झेल रहे देश व देशवासियों की मदद में सर्वप्रथम देश के नेताओं में राहुल गांधी ने मदद के लिए सबसे आगे बढ़कर सांसद विकास निधि से 5 करोड़ रुपये दिए, अमेठी के कांग्रेस नेता विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने 10 लाख रुपये और 3 महीने तक अपने वेतन को लोगों की

अमेठी। जनपद के कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा की वैश्विक महामारी की मार को झेल रहे देश व देशवासियों की मदद में सर्वप्रथम देश के नेताओं में राहुल गांधी ने मदद के लिए सबसे आगे बढ़कर सांसद विकास निधि से 5 करोड़ रुपये दिए, अमेठी के कांग्रेस  नेता विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने 10 लाख रुपये और 3 महीने  तक अपने वेतन को लोगों की मदद के लिए देने का पत्र सम्बंधित अधिकारी को लिखा।  उसी दिन से उत्तर प्रदेश व देश के नेताओं सहित अन्य पार्टी के सांसद/विधायक/उद्योगपति व अन्य सामाजिक संगठनों ने भी मदद को आगे बढ़े।             

             उन्होने कहा की कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कॅरोना महामारी के बढ़ते असर को देखते हुए अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस जनों की एक सूची तैयार कर अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी 17 ब्लॉकों में लोगो को जिम्मेदारी सौंपी है। जिससे जरूरतमंदों को तुरंत मदद मिल सके।

             अमेठी क्षेत्र वासियों से कांग्रेस अध्यक्ष ने अपील किया कि आप घरों से न निकलें, सभी जरूरत मन्दों  को उनकी तरफ से आटा 10 किलो, चावल 5किलो ,दाल1किलो, सरसोंकातेल1किलो, धनिया 200 ग्राम, जीरा 200 ग्राम, हल्दी 200ग्राम, और सब्जी मसाला 200ग्राम, 1किलो नमक, और चीनी 1किलो अनवरत 22 मार्च से  दिया जा रहा है। 

उन्होने बताया की उनके द्वारा आस-पास के राष्ट्रीय राज्यमार्गो से आने-जाने वालों की मदद भी की जा रही है।

              कांग्रेस प्रवक्ता ने जानकारी दिया की फ़ूला के आवासीय दिव्यांग विद्यालय में भी जानकारी मिलने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कुन्तलों राशन,चीनी,मसाला आदि आवश्यक सामग्री सौंपी। इस मौके पर अजहरुल हक, पूर्व प्रमुख राकेश मिश्रा, दुर्गेश दीक्षित,मो लतीफ,सुनील शर्मा,राम प्रसाद गुप्ता, आदि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat