अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

डलमऊ रायबरेली- कस्बे के सड़क घाट में करीब शाम 5:00 बजे एक युवक का शव गंगा नदी के अंदर स्नान घाट पर मिलने से हड़कंप मच गया। अज्ञात युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर

डलमऊ रायबरेली-  कस्बे के सड़क घाट में करीब शाम 5:00 बजे एक युवक का शव गंगा नदी के अंदर स्नान घाट पर मिलने से हड़कंप मच गया। अज्ञात युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सफाई कर्मचारियों के माध्यम से अज्ञात युवक के शव को गंगा नदी के बाहर निकाला गया। गंगा नदी से बाहर निकले अज्ञात युवक के शव की जेब से तलाशी के दौरान अभिन्न वस्तुएं बरामद हुई जेब से महिला पर्स, लाइटर, ऐसी विपरीत वस्तुएं बरामद हुई हैं।

इससे प्रतीत होता है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक था । गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने की वजह से अज्ञात शव दूरदराज से बहते हुए डलमऊ पहुंचा। गंगा नदी में मिले अज्ञात शव करीब 35 से 40 वर्ष युवक का है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है युवक काले कलर की जींस पैंट, स्वेटर फुल शर्ट पहने हुए हैं। देर रात तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली प्रभारी श्री राम ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वही गंगा घाट पर अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

About The Author: Swatantra Prabhat