सनातन धर्म सभा ने नववर्ष महोत्सव को किया स्थगित

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-कोरोना जैसी राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए सनातन धर्म सभा द्वारा आगामी 25 मार्च को आयोजित नववर्ष महोत्सव स्थगित कर दिया गया है। इस संदर्भ में नववर्ष महोत्सव आयोजन समिति की बैठक हुई जिसमें संगठन के संरक्षक डॉ रामानन्द तिवारी ने बताया सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि हम सभी को

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
कोरोना जैसी राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए सनातन धर्म सभा द्वारा आगामी 25 मार्च को आयोजित नववर्ष महोत्सव स्थगित कर दिया गया है।

इस संदर्भ में नववर्ष महोत्सव आयोजन समिति की बैठक हुई जिसमें संगठन के संरक्षक डॉ रामानन्द तिवारी ने बताया सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि हम सभी को राष्ट्रहित में किसी भी प्रकार के आयोजनों से बचना चाहिए और लोगों को जागरूक कर भीड़ भाड़ में आने से बचाना चाहिए जिससे हमको करोना जैसी भयावह महामारी से निपट सकें।

इस अवसर पर बैठक में संगठन के अध्यक्ष धर्मचंद तिवारी ने कार्यक्रम को स्थगित करने का सुझाव दिया। आयोजन समिति के संयोजक नरेंद्र मिश्र ने बताया कि राष्ट्रहित में संगठन द्वारा किसी भी प्रकार का आयोजन करना उचित नहीं है क्योंकि आयोजनों में भारी भीड़ होती है जिसमें संक्रमण फैलने की संभावना अधिक होती है।

सह संयोजक राकेश चतुर्वेदी, उमा शंकर शुक्ल, सचिव सतीश द्विवेदी, व महामंन्त्री राजू तिवारी, राजेश तिवारी, शिवमंगल शुक्ल, दिनेश शुक्ल, संजय कंम्यूनिकेशन, शिवम शुक्ल समेत अनेक पदाधिकारी व सदस्यगण उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat