महिला दिवस पर विधायक तरबगंज ने महिलाओं को किया सम्मानित

तरबगंज,गोण्डा-महिला दिवस के अवसर पर दीनदयाल शोध संस्थान व जन शिक्षण संस्थान के संयुक्त प्रयासों से गोपाल ग्राम कृषि विज्ञान केन्द्र पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तरबगंज विधायक प्रेम नारायण पांडे ने मातृशक्ति समाज में को स्वस्थ रखने के लिए महती भूमिका निभाती है। इसलिए मातृशक्ति का सदैव सम्मान होना

तरबगंज,गोण्डा-
महिला दिवस के अवसर पर दीनदयाल शोध संस्थान व जन शिक्षण संस्थान के संयुक्त प्रयासों से गोपाल ग्राम कृषि विज्ञान केन्द्र पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तरबगंज विधायक प्रेम नारायण पांडे ने मातृशक्ति समाज में को स्वस्थ रखने के लिए महती भूमिका निभाती है। इसलिए मातृशक्ति का सदैव सम्मान होना चाहिए स्वस्थ परिवार से ही स्वस्थ समाज का निर्माण होता है। वहीं शिक्षण संस्थान के निदेशक प्रज्योति कुमार त्रिपाठी ने महिला दिवस के बारे में लोगों को जागृत किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कुमकुम श्रीवास्तव ने अपनी काव्य रचना पढ़कर महिलाओं को जागृत किया। इस अवसर पर रीता मिश्रा, कुमकुम श्रीवास्तव, निवेदिता द्विवेदी, विनीता कुशवाहा, विभा चौधरी, डॉक्टर खुशबू सिंह, वंदना पटेल, संतोष कुमारी, पिंकी व हीरावती को अपने अपने कार्य क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने के लिए विधायक श्री पाण्डेय नें प्रस्सति पत्र देकर सम्मानित किया।

About The Author: Swatantra Prabhat