शांतिभंग की आशंका में वजीरगंज व इटियथोक से चार लोग गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला इटियाथोक,गोण्डा – इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदैइया में एक ही परिवार के दो व्यक्ति परिवार में हुई आपसी झगड़ा बवाल को लेकर एक दूसरे से कहासुनी करने लगे। देखते ही देखते दोनों व्यक्ति आपस में गाली गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

इटियाथोक,गोण्डा –
इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदैइया में एक ही परिवार के दो व्यक्ति परिवार में हुई आपसी झगड़ा बवाल को लेकर एक दूसरे से कहासुनी करने लगे। देखते ही देखते दोनों व्यक्ति आपस में गाली गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस पहुंचकर दोनों पक्षों को स्थानीय कोतवाली के सुपुर्दगी में कर दिया।शांति भंग की आशंका जताते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा गंगालाल गोस्वामी पुत्र स्वर्गीय राजेश गोस्वामी निवासी हरदिया व राम लोटन गोस्वामी पुत्र माता बदल निवासी परसिया के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष रवाना किया।
वहीं वजीरगंज त थानाध्यक्ष संजय कुमार दूबे ने कार्यवाही करते हुए शांति भंग की आशंका में दो अभियुक्तों गौरव सिंह पुत्र जय बख्श सिंह व दीपक सिंह पुत्र जय बख्श सिंह निवासी ग्राम बेलभरिया को गिरफ्तार न्यायालय के लिए भेज दिया।

About The Author: Swatantra Prabhat