थाना संग्रामपुर ने लूट के माल सहित अभियुक्तों को धर दबोचा

एसपी अमेठी लगातार कर रहीं हैं खुलासे, अपराधी हुए भयभीत संग्रामपुर (अमेठी)। पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ0 ख्याति गर्ग जनपद में हो रही घटनाओं के खुलासे लगातार कर रही हैं। जेल जाने के डर से अपराधी दुबक गए हैं। इसी क्रम में संग्रामपुर थाने को सफलता मिली है। थाना

एसपी अमेठी लगातार कर रहीं हैं खुलासे, अपराधी हुए भयभीत

 संग्रामपुर (अमेठी)। पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ0 ख्याति गर्ग जनपद में हो रही घटनाओं के खुलासे लगातार कर रही हैं। जेल जाने के डर से अपराधी दुबक गए हैं। इसी क्रम में संग्रामपुर थाने को सफलता मिली है।                 थाना संग्रामपुर में अमेठी सर्किल के सीओ पीयूषकांत राय ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 6 मार्च को समय करीब 6.15 बजे प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव थाना संग्रामपुर मय हमराह  व  एस0ओ0जी0 प्रभारी उप निरीक्षक विनोद मय हमराह द्वारा मुखबिर की सूचना पर मालती नदी पुल विशेषरगंज के पास से अभियुक्त 1. इन्द्र बहादुर सरोज पुत्र सुनील कुमार सरोज निवासी कल्याणपुर मोरहा थाना अंतू जनपद प्रतापगढ़ 2. श्रवण कुमार वर्मा उर्फ पाण्डेय पुत्र भीम वर्मा नि0 भीखनशाह का पुरवा थाना अंतू जनपद प्रतापगढ़ 3. बीरेन्द्र कुमार यादव पुत्र बसंत कुमार निवासी कोरारी गिरधर शाह थाना अमेठी जनपद अमेठी को गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त इन्द्र बहादुर सरोज के कब्जे से एक चैन, पीली धातु व एक  तमंचा तथा दो  जिन्दा कारतूस 315 बोर, अभियुक्त श्रवण कुमार वर्मा उर्फ पाण्डेय के कब्जे से एक  मंगलसूत्र लॉकेटदार पीली धातु व एक  तमंचा व दो अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर तथा अभियुक्त  बीरेन्द्र यादव के कब्जे से एक जोड़ी कान का झुमका पीली धातु का बरामद हुआ।  पूछताछ से तीनो ने दिनांक 1 मार्च को बड़ागांव के पास लूट की घटना को करना स्वीकार किया। थाना संग्रामपुर में विधिक कार्यवाही की गई।
                  सीओ ने बताया कि एक मार्च को राम कमल यादव पुत्र नन्हे लाल यादव नि0 इन्दई का पुरवा सम्भई थाना गौरीगंज जनपद अमेठी ने थाना संग्रामपुर पर लिखित तहरीर दिया था कि अपनी बहन के साथ अपनी बहन के ननद के घर जा रहा था कि बड़ागांव से आगे नहर की पटरी पर अचानक एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग आये और मेरी मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर मेरी मोटरसाइकिल को रोक दिये । एक ने मेरी कनपटी पर तमंचा लगा दिया तथा दूसरे ने मेरी बहन के पहने हुए सोने के गहने, मंगल सूत्र, कान के झुमके लूट लिया था ।                  

मामले में थाना संग्रामपुर पर  मु0अ0सं0 80/20 धारा 392, 504, 120बी भादवि में पंजीकृत हुआ था जिसमे कार्यवाही की गई है। 

About The Author: Swatantra Prabhat