10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

होली पर्व को देखते हुए अवैध कच्ची शराब के कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस कर रही है छापेमारी संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा-पुलिस अधीक्षक आरके नैय्यर के निर्देशन में होली पर्व को देखते हुए जिले के पुलिस को अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण व विक्री पर रोक लगाने के लिए छापेमारी करने के कड़े निर्देश दिए हैं।

होली पर्व को देखते हुए अवैध कच्ची शराब के कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस कर रही है छापेमारी

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा-
पुलिस अधीक्षक आरके नैय्यर के निर्देशन में होली पर्व को देखते हुए जिले के पुलिस को अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण व विक्री पर रोक लगाने के लिए छापेमारी करने के कड़े निर्देश दिए हैं।

इसी क्रम में मोतीगंज थाने की पुलिस क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब कारोबारियों के विरुद्ध जगह-जगह छापेमारी कर रही है इसी क्रम में थाने के उप निरीक्षक विनय कुमार यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध कच्ची शराब के बिक्री के लिए कहीं जाने की तैयारी कर रहा है यह मौके पर पहुंचा जाए तो मिल सकता है मुखबिर खास की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक विनय कुमार यादव अपने हमराही कांस्टेबल चंदन यादव व कांस्टेबल शुभम मौर्या को साथ लेकर

बताए गए स्थान पर पहुंचे तो देखा एक ब्यक्ति पिपिया लिए बैठा है। पुलिस को देखकर भागना चाहा जिसे पुलिसकर्मियों ने घेर कर पकड़ लिया पकड़े गए व्यक्ति के पास से पिपिया को कब्जे में लिया ढक्कन खोल कर उसे सूंघा तो शराब की बू आ रही थी। और बगल में शराब बनाने के लिए तैयार 50 लीटर लहन ही बरामद किया लहन को नष्ट करने के बाद पूछने पर उसने अपना नाम जिलेदार वर्मा पुत्र राम मिलन वर्मा निवासी पिपरा भिटौरा थाना मोतीगंज बताया पकड़े गए व्यक्ति को थाने लाकर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा।

About The Author: Swatantra Prabhat