50 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –अवैध शराब के निष्कर्षण, बिक्री व परिवहन के विरुद्ध बीते मंगलवार की देर शाम इटियाथोक कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ही गांव के तीन अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर उनके पास से 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
अवैध शराब के निष्कर्षण, बिक्री व परिवहन के विरुद्ध बीते मंगलवार की देर शाम इटियाथोक कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ही गांव के तीन अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर उनके पास से 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की देर शाम दूरभाष के जरिए मुखबिर खास से यह सूचना मिली की इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सरकांड में अलग-अलग स्थानों पर कई लोगों के द्वारा बड़े पैमाने पर अवैध रूप से कच्ची शराब बनाई व बेची जा रही है।

सूचना पाकर बताए गए नियत स्थान पर पहुंची इटियाथोक कोतवाली पुलिस ने गांव के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की और इस दौरान अलग-अलग स्थानों से कच्ची शराब बनाने में संलिप्त तीन अभियुक्तों को 50 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर मौके पर मिले भारी मात्रा में लहन व शराब बनाने के उपकरणो को नष्ट किया।

गिरफ्तार अभियुक्तों में नरेश कुमार पुत्र गुरबचन, राजित राम पुत्र कन्हैया, रामचरण उर्फ सरपंचे पुत्र जयपतर निवासीगण पंडित पुरवा मौजा सरकांड कोतवाली इटियाथोक जनपद गोंडा के विरुद्ध स्थानीय कोतवाली में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना किया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat