हिंयुवा के कार्यकर्ताओं ने नवांगत कोतवाल का किया स्वागत

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – हिन्दू युवा वाहिनी के अनेक स्थानीय सदस्यों ने नवागत कोतवाल के स्वागत हेतु कोतवाली में मंगलवार को पहुंचे। फूल मालाओ के साथ सभी ने नवागत कोतवाल का स्वागत अभिनंदन किया। सभी सदस्यों ने कोतवाल संग बैठकर खाश मुद्दे पर वार्ता भी की। गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक कोतवाली के नवागत

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
हिन्दू युवा वाहिनी के अनेक स्थानीय सदस्यों ने नवागत कोतवाल के स्वागत हेतु कोतवाली में मंगलवार को पहुंचे। फूल मालाओ के साथ सभी ने नवागत कोतवाल का स्वागत अभिनंदन किया। सभी सदस्यों ने कोतवाल संग बैठकर खाश मुद्दे पर वार्ता भी की।

गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक कोतवाली के नवागत प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह का स्वागत समारोह यहां हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने मंगलवार को थाना कोतवाली प्रांगण में आयोजित किया।

स्वागत कार्यक्रम के पश्चात क्षेत्र के राम जानकी मंदिर करुआपारा से चोरी हुई मूर्तियो के संबंध में विशेष चर्चा हुई। कोतवाल ने सभी को आश्वासन दिया की एक सप्ताह के अंदर प्रकरण का खुलासा हो जायेगा।

इस मौके पर संगठन के राजेश ओझा, अजय सिंह, बलराम तिवारी, सुभाष विश्वास, सियाराम मिस्त्री, रक्षाराम मौर्या, शेषराम गुप्ता, छोटू सिंह, विनोद मिश्रा, सुरेश यादव आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat