चंद्रशेखर आजाद का बलिदान दिवस भव्यता पूर्वक मनाया गया

मिल्कीपुर अयोध्या।हैरिंग्टनगंज आजाद हिंद पब्लिक इंटर कॉलेज में अमर शहीद सेनानी चंद्रशेखर आजाद का बलिदान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर कालेज के प्रबंधक शिवराम यादव, प्रधानाचार्य अजय यादव, भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग और विद्यालय परिसर के छात्र-छात्राएं उपलब्ध रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कार्यक्रम

मिल्कीपुर अयोध्या।हैरिंग्टनगंज आजाद हिंद पब्लिक इंटर कॉलेज में अमर शहीद सेनानी चंद्रशेखर आजाद का बलिदान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर कालेज के प्रबंधक शिवराम यादव, प्रधानाचार्य अजय यादव, भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग और विद्यालय परिसर के छात्र-छात्राएं उपलब्ध रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कार्यक्रम में शिरकत की। पूर्व मंत्री ने चंद्रशेखर आजाद के जीवन वृतांत के बारे में बच्चों से वार्तालाप किया। साथ ही साथ यह भी कहा की चंद्रशेखर अमर शहीद सेनानी है ।

देश को आजाद कराने में उनकी भूमिका निसंदेह बहुत बड़ी है श्री यादव ने बच्चों से आह्वान किया कि चंद्रशेखर के बताए रास्तों पर चलकर के देश की स्वतंत्रता को अक्षुण्ण रखना चाहिए। उन्होंने विद्यालय परिसर के छात्र और छात्राओं को चंद्रशेखर आजाद के जीवन वृतांत को यथार्थ रूप से अपने में समाहित करने के लिए कहा। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य साहब लाल यादव, किसान इंटर कॉलेज कल्याणपुर के पूर्व प्रधानाचार्य आरसी यादव, लोक गायक शिव शंकर यादव, जय हिंद यादव, राज हिंद यादव , अवधेश सिंहऔर अनिल विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat