चुप्पी तोडो खुलकर बोलो,पुलिस हेल्प के लिए तत्पर

अयोध्या। एसएसपी, ने बस में छेड़खानी की शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम को किये सम्मानित। समाज को दिया गया संदेश।चुप्पी तोडो खुलकर बोलो। पुलिस हेल्प के लिए तत्पर। करें डायल 112 का प्रयोग।मा0 मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश की एन्टी रोमियों अभियान दिखा रहा अपना असर बस में छेड़खानी की शिकायत

अयोध्या। एसएसपी, ने बस में छेड़खानी की शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम को किये सम्मानित। समाज को दिया गया संदेश।चुप्पी तोडो खुलकर बोलो। पुलिस हेल्प के लिए तत्पर। करें डायल 112 का प्रयोग।मा0 मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश की एन्टी रोमियों अभियान दिखा रहा अपना असर बस में छेड़खानी की शिकायत पर तत्काल बस रूकवाकर आरोपीगणों पर की गयी कार्यवाही, टवीटर के माध्यम से युवती ने यू.पी. पुलिस के टविटर हैंडल पर की थी शिकायत,अयोध्या पुलिस की त्वरित कार्यवाही पर युवती व आमजन ने सराहा।

एसएसपी महोदय के निर्देश पर महिला थानाध्यक्ष श्रीमती प्रियन्का पाण्डेय ने युवती को गुलाब का फुल भेटकर हौसला आफजाई किया क्यों की युवती ने ”चुप्पी तोडो खुलकर बोलो” यूपी पुलिस के द्वारा चलाये गये अभियान को चरित्रार्थ किया। एसएसपी,अयोध्या श्री आशीष तिवारी महोदय ने छात्रा को मदद पहुंचाने वाले मौके पर पहुंचने वाली रुदौली पुलिस,डायल 112 पीआरवी व एसओ महिला थानाध्यक्ष श्रीमती प्रियन्का पाण्डेय व पुलिस टीम को किये सम्मानित ।

About The Author: Swatantra Prabhat