इटियाथोक के नवागत थाना प्रभारी का हुआ स्वागत

तत्कालीन को दी गई विदाई संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –कोतवाली के नवांगत थाना प्रभारी का लोगो ने कोतवाली प्रांगण में जोरदार स्वागत किया तथा तत्कालीन थाना प्रभारी को नम आंखों से भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर दोनों पुलिस अधिकारियों को संयुक्त रूप से फूल माला पहनाकर पुलिस स्टाफ के साथ स्थानीय लोगो

तत्कालीन को दी गई विदाई

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
कोतवाली के नवांगत थाना प्रभारी का लोगो ने कोतवाली प्रांगण में जोरदार स्वागत किया तथा तत्कालीन थाना प्रभारी को नम आंखों से भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर दोनों पुलिस अधिकारियों को संयुक्त रूप से फूल माला पहनाकर पुलिस स्टाफ के साथ स्थानीय लोगो ने उनका मान बढ़ाया।

कोतवाली इटियाथोक के नवांगत थाना प्रभारी बी0एन0 सिंह ने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान सोमवार को कोतवाली परिसर में इनका जोरदार स्वागत क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों और ग्रामीणों ने किया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्कालीन थाना प्रभारी संजय कुमार तोमर को विदाई भी दी।

इस अवसर पर नवांगत थाना प्रभारी ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता करूवापारा गांव से चोरी हुई मूर्ति प्रकरण का खुलासा होगा। इसके साथ ही थाने के लंबित मामलों का निराकरण जल्द किया जावेगा। आपराधिक प्रकरणों के जांच पड़ताल में लोगो से सहयोग की अपील उन्होंने की।

About The Author: Swatantra Prabhat