33 घरों में पकड़ी गई बिजली चोरी, बकाएदारों के काटे कनेक्शन

शामली कैराना। विजिलेंस और विद्युत विभाग की टीम ने गांव कंडेला में छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। जबकि बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए। मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। एसडीओ जीडी प्रजापति ने बताया कि गुरूवार को मुजफ्फरनगर से

शामली कैराना। विजिलेंस और विद्युत विभाग की टीम ने गांव कंडेला में छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। जबकि बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए। मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है।   एसडीओ जीडी प्रजापति ने बताया कि गुरूवार को मुजफ्फरनगर से विजिलेंस प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में विजिलेंस और विद्युत विभाग की टीम ने गांव कंडेला में छापेमारी अभियान चलाया। बिजली चोरी रोकने, लाइन लॉस कम करने तथा 50 हजार से अधिक के बकायादारों के विरुद्ध यह कार्रवाई की गई। इस दौरान करीब 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई।

इनमें वे लोग भी शामिल हैं, जो कनेक्शन विच्छेदन के बाद बिजली जला रहे थे। जबकि बड़े बकाएदारों के कनेक्शन भी काटे गए। एसडीएओ ने बताया कि कंडेला बिजलीघर पर 170 घरेलू उपभोक्ता ऐसे हैं, जिन पर 50 हजार से ज्यादा बकाया है। इसके अलावा हिंगोखेड़ी व शेखुपुरा में भी अभियान चलाया गया। मामले में विद्युत विभाग की ओर से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान एसडीओ कैराना अतुल यादव, एसडीओ झिंझाना रवि कुमार, सहायक अभियंता राजस्व राजेन्द्र कुमार, जेई जोखन चौहान आदि शामिल है।

About The Author: Swatantra Prabhat