परिषदीय विद्यालयों मे लर्निंग आउटकम परीक्षा का हुआ आयोजन

निरीक्षण मे पहुचे नोडल अधिकारी संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –लर्निंग आउटकम परीक्षा का आयोजन बुधवार को इटियाथोक शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत अनेक परिषदीय विद्द्यालयो में किया गया। परीक्षा को ठीक तरह से सम्पन्न करवाने को लेकर संबंधित शिक्षकों सहित जगह जगह पर्यवेक्षक एवम नोडल अधिकारी मौजूद रहे। क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भीखमपुरव में भी

निरीक्षण मे पहुचे नोडल अधिकारी

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
लर्निंग आउटकम परीक्षा का आयोजन बुधवार को इटियाथोक शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत अनेक परिषदीय विद्द्यालयो में किया गया। परीक्षा को ठीक तरह से सम्पन्न करवाने को लेकर संबंधित शिक्षकों सहित जगह जगह पर्यवेक्षक एवम नोडल अधिकारी मौजूद रहे।

क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भीखमपुरव में भी यह परीक्षा सम्पन्न हुई। यहां कक्षा 3, 4 व 5 के छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में प्रतिभाग किया। यहां परीक्षा पर्यवेक्षक के रूप में सुशील नायक तैनात रहे।

प्रधानाध्यापक मनोज मिश्र ने बताया की यहां शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा संपन्न कराई गई। चल रही परीक्षा के बतौर नोडल अधिकारी जे0 पी0 यादव जिला कृषि अधिकारी गोंडा ने प्राथमिक विद्यालय भीखमपुरवा का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने गोंडा की गूगल गर्ल अंशिका मिश्रा से यहां पर मिलकर सवाल जवाब किए तथा छात्रा की प्रशंसा करते हुए अपनी शुभकामनाये दी। साथ ही इसी विद्यालय की होनहार छात्रा सुप्रिया वर्मा, बबली, काजल आदि से भी वे रूबरू हुए और छात्र- छात्राओं सहित विद्यालय स्टाफ की खूब प्रशंसा की।

About The Author: Swatantra Prabhat