पत्रकार के घर हुई चोरी, लाखों के जेवर और नकदी किया गायब,एफ़आईआर दर्ज

अमेठी। अमेठी कोतवाली क्षेत्र के पूरे चौबे मजरे भरेथा गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने कुण्डी खोलकर पत्रकार कौशल किशोर मिश्रा के घर चोरी किया। जिसमे लाखों के जेवर और नकदी गायब कर दिया। पीड़ित पत्रकार कौशल किशोर मिश्रा ने बताया की रात को घर के सभी लोग सोए हुए थे। रात

                 अमेठी। अमेठी कोतवाली क्षेत्र के पूरे चौबे मजरे भरेथा गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने कुण्डी खोलकर पत्रकार कौशल किशोर मिश्रा  के घर चोरी किया। जिसमे लाखों के जेवर और नकदी गायब कर दिया।

                पीड़ित पत्रकार कौशल किशोर मिश्रा ने बताया की रात को घर के सभी लोग सोए हुए थे। रात में चोर घर कि कुण्डी खोलकर पश्चिमी गलियारे से अंदर आए और कमरे का ताला तोड़कर कीमती गहने, बच्चों के शैक्षणिक प्रमाणपत्र, पॉलिसी बॉन्ड्स, बैंक पासबुक व नकद 70 हजार रूपए उठा ले गए।

                बताते चलें कि पत्रकार कौशल किशोर के पिता का देहावसान 1 फ़रवरी को हो गया था। पीड़ित ने घटना की सूचना कोतवाली अमेठी को दिया जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुयायना किया। कौशल किशोर ने बताया बड़े बक्से में रखी महिलाओं की 30 साड़ियां व कीमती कपड़े, सोने की 3 जंजीर वजन 8 तोला, 4 अंगूठी वजन 5 तोला, चांदी के पायल व पावजेब वजन डेढ़ किलोग्राम, कान का झुमका व बाला वजन 8 तोला व 3 लाख रुपए के बजाज एलाइंज इंश्योरेंस की पॉलिसी बॉन्ड की चोरी हुई है।
                अमेठी कोतवाल श्यामसुंदर ने बताया कि तहरीर के मुताबिक अभियोग मु0अप0सं0 70/20 आईपीसी कि धारा 457, 380 में दर्ज कर लिया गया है तथा तफतीश जारी है। जल्दी ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

About The Author: Swatantra Prabhat