बाबा बहादुर शाह क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न, एचएएल टीम रही विजेता

खिलाड़ी संदीप कश्यप को मिला मैन ऑफ द सीरीज और मैन आफ दी मैच का खिताब अमेठी। बाबा बहादुर शाह क्रिकेट प्रतियोगिता का मंगलवार को सफलतापूर्वक समापन हुआ। 29 टीमों की इस प्रतियोगिता में एच0ए0एल0 और चौबेपुर टीम ने अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी

खिलाड़ी संदीप कश्यप को मिला मैन ऑफ द सीरीज और मैन आफ दी मैच का खिताब

अमेठी। बाबा बहादुर शाह क्रिकेट प्रतियोगिता का मंगलवार को सफलतापूर्वक समापन हुआ। 29 टीमों की इस प्रतियोगिता में एच0ए0एल0 और चौबेपुर टीम ने अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एच0ए0एल0 की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 138 रन का लक्ष्य रखा।

        जवाब में चौबेपुर की टीम ने 17 ओवर में 98 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। विजेता टीम एच0ए0एल0 की तरफ से संदीप कश्यप को मैन ऑफ द सीरीज और मैन आफ दी मैच चुना गया।

        मुख्य अतिथि अनुराग सिंह चौहान ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया और साथ ही खिलाड़ियों को हार जीत के अनुभव को भुलाकर भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

        इस मौके पर जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा राजेश सिंह मालिक, सूरज सिंह,  आदित्य सिंह,  अभय सिंह,  समेत हजारों की संख्या में खेल-प्रेमी मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat